top viral video | हाथी ने खुजली के लिए तोड़ी गाड़ी | gujjuviral

top viral video | most viral youtube videos


top viral video
top viral video

In today's time, a Top viral video of an elephant is being trolled a lot in social media viral video, after seeing which you will feel that what was an accident? No, it will look like this only from the photo, but when you look at the best viral video given below, then you will know that it is really itchy.


most viral videos 2020


क्या आपने कभी देखा हे की हाथी को भी खुजली हो रही होती हे जी हां सोशल मीडिया Top viral video में आज के टाइम यानि अभी एक हाथी का वायरल वीडियो बहुत ही ट्रोल हो रहा हे जिसको देखने बाद आप को लगेगा की ये क्या एक्सीडेंट हो गया था ? नहीं वो सिर्फ आपको फोटो से ऐसा लगेगा लेकिन जब आप निचे दिए गए वीडियो पे नजर करेंगे तब आपको पता चलेंगे की ये सही में खुजली हो गए हे। 


आज के टाइम में वैसे तो सोशल मीडिया में बहुत जानवरो के top viral video वीडियो वायरल होते हे आज हम आपको हाथी का वायरल हुआ वीडियो बताएन्गे।  आपको पहले तो ऐसा लगने लगेगा की यदि हमें ऐसा हाथी मिल जाये तो क्या करेंगे ?


Read also : Google celebrate bhupen birthday anniversory હજારિકા જન્મદિવસ 


देखने में तो आपको बहुत डरावना लगेगा लेकिन जितना डरावना हे उतना फनी भी हे। रस्ते में एक गाड़ी खड़ी हे और बिच में एक हाथी आ जाता हे और अपने आप को गाड़ी के साथ रगड़ने लगता हे.


जैसे आपको खुजली होती हे तो आप भी अपने आपको रगड़ते हेना उसी तरह उसको भी रगड़नेका का मस्त मुका मिल ही गया वो भी रस्ते में खाड़ी गाड़ी के साथ हाहाहाहा। 


best viral videos of all time



हाथी का ये वायरल वीडियो देखने बाद लोगो ने जमकर तारीफ की हे गाड़ी रखने वालो की और साथ ही में लोग कह रहे हे सोशल मिडिया में की ये तो बहुत डरावना भी हे ऐसे के सारे अलग अलग कमेंट आ रहे हे। 


इंटरनेट में हो रहे इस वायरल विडिओ में आप को देखके पता चलेगा की सड़क में साइड में बिच एक गाड़ी खड़ी हे और एक हाथी साइडमे से नजदीक आता हे बाद में वो गाड़ी के पहिये को देखता हे उसको दबाता हे.


पता नहीं वो हवा की रेट चेक कर रहा था ? उसके बाद वो बोनेट के ऊपर बैठने की कड़ी महेनत करता हे उसी में गाड़ी के साइड गिलास को तोड़ देता हे और वह से दूर हो जाता हे फिर अंत में वो गाड़ी के आगे के हिस्से पे बेठ कर तोड़ देता हे। 


वैसे आप कमेंट में जरूर बताइये ये हाथी कर क्या रहा था ? क्युकी मुझे ये विडिओ देखने के बाद बहुत से विचार आये आपको कोनसे आये बताइये जरूर कमेंट में। 

वीडियो शेयर होने का पूरा मामला क्या हे ?


तो आइये देखते हे ये top viral video कहा से शेयर हुआ हे ? तो में आपको बता दू ट्वीटर पे Buitengebieden इस से बानी आईडी के अकाउंट से शेयर हुआ किया हे । इस आईडी का एम्बेडेड विडिओ हमने यहाँ पे आपको बताने ने के लिए एम्बेड किया हे।


साथ ही में जिसने भी ये वीडियो ट्वीटर पे शेयर किया था उसने कैप्शन में लिखा था की अगर आप होती होती और आपको खुजली हो रही हे तो आप क्या करेंगे ? 


देखने में तो ये अजीब सा सवाल हे लेकिन इस विडिओ में इसका ही तो जवाब हे विडिओ जरूर देखिये और अपने मित्रो के साथ शेयर करए। ट्वीटर में हल में इस विडिओ को 25  लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा हे और 50 हजार से ज्यादा लोगो ने ऐसे लाइक किया हे। 


top viral videos of 2022


एक यूजर ने काम की बात कह डाली की ये डरावनी घटना से सोच रहा हु ली की  कैसे इंश्योरेंस कंपनी को इसके बारे में कैसे बताया जाएंगे। साथ ही में एक यूजर ने कमेंट किया हे बहुत गुस्से में लगता हे। 


क्या आपने कभी देखा हे की हाथी को भी खुजली हो रही होती हे जी हां सोशल मीडिया में आज के टाइम यानि अभी एक हाथी का top viral video बहुत ही ट्रोल हो रहा हे जिसको देखने बाद आप को लगेगा की ये क्या एक्सीडेंट हो गया था ? नहीं वो सिर्फ आपको फोटो से ऐसा लगेगा लेकिन जब आप निचे दिए गए वीडियो पे नजर करेंगे तब आपको पता चलेंगे की ये सही में खुजली हो गए हे।


top viral video
best viral videos

आज के टाइम में वैसे तो सोशल मीडिया में बहुत जानवरो के वीडियो वायरल होते हे आज हम आपको हाथी का वायरल हुआ वीडियो बताएन्गे।  आपको पहले तो ऐसा लगने लगेगा की यदि हमें ऐसा हाथी मिल जाये तो क्या करेंगे ?


देखने में तो आपको बहुत डरावना लगेगा लेकिन जितना डरावना हे उतना फनी भी हे। रस्ते में एक गाड़ी खड़ी हे और बिच में एक हाथी आ जाता हे और अपने आप को गाड़ी के साथ रगड़ने लगता हे जैसे आपको खुजली होती हे.


तो आप भी अपने आपको रगड़ते हेना उसी तरह उसको भी रगड़नेका का मस्त मुका मिल ही गया वो भी रस्ते में खाड़ी गाड़ी के साथ हाहाहाहा। हाथी का ये वायरल वीडियो देखने बाद लोगो ने जमकर तारीफ की हे गाड़ी रखने वालो की और साथ ही में लोग कह रहे हे सोशल मिडिया में की ये तो बहुत डरावना भी हे ऐसे के सारे अलग अलग कमेंट आ रहे हे। 


इंटरनेट में हो रहे इस वायरल विडिओ में आप को देखके पता चलेगा की सड़क में साइड में बिच एक गाड़ी खड़ी हे और एक हाथी साइडमे से नजदीक आता हे बाद में वो गाड़ी के पहिये को देखता हे उसको दबाता हे पता नहीं वो हवा की रेट चेक कर रहा था ?


उसके बाद वो बोनेट के ऊपर बैठने की कड़ी महेनत करता हे उसी में गाड़ी के साइड गिलास को तोड़ देता हे और वह से दूर हो जाता हे फिर अंत में वो गाड़ी के आगे के हिस्से पे बेठ कर तोड़ देता हे।


वैसे आप कमेंट में जरूर बताइये ये हाथी कर क्या रहा था ? क्युकी मुझे ये विडिओ देखने के बाद बहुत से विचार आये आपको कोनसे आये बताइये जरूर कमेंट में। 


वीडियो शेयर होने का पूरा मामला क्या हे ? - best viral videos


तो आइये देखते हे ये विडिओ कहा से शेयर हुआ हे ? तो में आपको बता दू ट्वीटर पे Buitengebieden इस से बानी आईडी के अकाउंट से शेयर हुआ किया हे । इस आईडी का एम्बेडेड विडिओ हमने यहाँ पे आपको बताने ने के लिए एम्बेड किया हे।


साथ ही में जिसने भी ये वीडियो ट्वीटर पे शेयर किया था उसने कैप्शन में लिखा था की अगर आप होती होती और आपको खुजली हो रही हे तो आप क्या करेंगे ? देखने में तो ये अजीब सा सवाल हे लेकिन इस विडिओ में इसका ही तो जवाब हे विडिओ जरूर देखिये और अपने मित्रो के साथ शेयर करए। 

ट्वीटर में हल में इस top viral video को 25  लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा हे और 50 हजार से ज्यादा लोगो ने ऐसे लाइक किया हे। एक यूजर ने काम की बात कह डाली की ये डरावनी घटना से सोच रहा हु ली की  कैसे इंश्योरेंस कंपनी को इसके बारे में कैसे बताया जाएंगे। साथ ही में एक यूजर ने कमेंट किया हे बहुत गुस्से में लगता हे।

 

FAQ - viral video of elephant


1. जंगली हाथी को कैसे पकड़ते हैं?

  • गड्ढों में फंसाकर 

2 . जंगली हाथी की लड़ाई

  • जंगली हाथी की लड़ाई बहुत भयानक होती हे.

3. जंगल का हाथी

  • हाथी अक्शर जंगल में ही दीखनेको मिलते हे.

4. हाथी कौन सा गांव में है.

  • मध्य अफ्रीकी गणराज्य में मिले दज़ंगा नडोकी राष्ट्रीय उद्यान के हिस्से, संघा नदी के किनारे में ज्यादा रहते हे.

5. हाथी का फोटो

  • search in google number of elephant photos are there.

if you want more viral video of girl viral video link, viral videos, today, viral video tiktoker, social media viral video, top viral videos, list of viral videos, viral video youtube then comment down Thank you.

Post a Comment
0 Comments

Ad Code