viral video | मनुष्य के तरह वॉलीबॉल खेलते पक्षी हुए वायरल | gujjuviral.com

 इंटरनेट की दुनियामे वैसे तो कई सारे viral video  होते रहते हे। इसके साथ कुछ video  बहुत से डरावने होते हे तो कुछ इतने रमूजी  होते रहते हे जिसको देखने बाद आपको हसने के लिए कही और जाना नहीं पड़ेगा।  पिछले दिन हमने आपके साथ एक ऐसा amazing video शेयर किया था.


जिसमे हाथी को क्या खुजली हो गयी फिर तो गाड़ी को ही तोड़ डाला उसका video अभी तक आपने नहीं देखा हे तो निचे दिए लिंक से देख लीजिये आप काफी हसने वाले हे उस viral video को देखने के बाद। 


viral video


आज के डिजिटल युग में ऐसे कई सारे video viral होते रहते हे और साथ ही जिसने viral किया हे उसका तो फायदा ही फायदा हे। उसमे कुछ funny video के साथ भयानक भी होते हे और कुछ तो ऐसे होते हे जिसको देखने बाद आप पेट पकडे हस्सी रोक ही नहीं सकते। 


Read also :

top viral video | हाथी ने खुजली के लिए तोड़ी गाड़ीगाड़ी


और आज हम आपको एक romentic video बनाने वाले हे उस open video में आप जानेगे की मनुष्य की तरह वॉलीबॉल खेलते देखने को मिलेंगे। आपको ये मजाक सा लगेगा लेकिन नहीं ये कोई मजाक वाली बात नहीं हे जनाब आप इस live video  को देखने बाद सोच मे पड़ जायेंगे की क्या सही में ऐसा हुआ होगा हांजी ये video  सही हे.


यदि आपको कोई प्रश्न हे इस six video  से जुड़े तो आप हमें तुरंत निचे कमेंट कर सकते हे हम भी देखेंगे आप  कितना अच्छा महसूस कर रहे हे विडिओ देखे। जी हां कुछ see video  में हमें ऐसा ही लगता हे जिसपे हम यकींन नहीं कर सकते। 


पिछले दिनों में हमने आपको कुछ ऐसा वीडियो बताया था जिसमे आपने देखा था की मुख्यमंत्री ने बिना मास्क निकाले पानी पि गए थे आपने उस viral video  को नहीं देखा हे तो अभी निचे दिए गए लिंक से आप viral video देख सकते हे। वैसे अनजाने में ऐसा होता नहीं हे लेकिन जो सच वीडियो में हे वो तो हे ही। 


watch video : मनुष्य के तरह वॉलीबॉल खेलते पक्षी हुए वायरल



amazon video prime आपने सही में अच्छा सुना हे।  viral video  में आपको देखने को मिलेंगे ऐसे पक्षी जो इंसानो की तरह हटके में दिल से video वॉलीबॉल खेल रहे हे देखते हुए आपको ऐसा लगेगा की इसने कोनसी क्लास ली होंगी ? और ये वायरल वीडियो देखने के बाद आपके होंस उड़ा देंगे आपको पता नहीं चेलगा की क्या मेरी आँखों में कुछ कमी हे या फिर ये वीडियो सच में ऐसा हे। You can also save video. We don't know that this is gujarati video. you dont need install any video player


video 




क्या आपको यकीन हुआ ? तो कमेंट जरूर करियेगा। इस वायरल वीडियो को देखने बाद आपको ऐसा लगेगा की इस टीम को बनाया किसने ? आपने video में देखा होगा दोनों साइड पक्षिओने टीम बना सखी हे.


एक टीम में दो पक्षी हे और दूसरी टीम में तीन पक्षी हे इसके साथ बिच में नेट लगा हे जिसको अपने देखा होंगे बाद में हमारे अहमदाबाद Narendra modi stadium में जो मैच खेलते हे उस से भी मजेदार मैच स्टार्ट होता हे। पैसा तो वसूल ही वसूल हे जिसने ये मैच को देखा हे। 



viral video में आप देख सकते हे की एक टीम के दो पक्षी अपनी चोंच में बॉल जैसी वस्तु को लेके दूसरी टीम को भेजते हे और नेट के सामने रही दूसरी टीम से पक्षी उसको अपने चोंच में लेके सामने फेकते हे।


और ऐसे ही मैच काफी romentic video  होता जा रहा हे बिना किसी स्कोर के हाहाहाहा। आपने देखा होंगे इस viral video में की नेट के ऊपर दोनों टीम के खिलाड़िओ सामने आते हे बाद में तार में से निकलती बिजली के जैसे लगातार खेल जारी रहता हे। 


social media viral video


हम आपको गारंटी के साथ यह कहते हे की आपने ऐसा अद्भुत मैच नहीं देखा होगा यदि आपने देखा हे तो कमेंट जरूर करियेगा। यह viral video  हमारे बिच के शानदार मोटिवेशनल स्पीकर vivek bindra  ने अपने सोशल twitter viral video अकॉउंट में शेयर किया हे। अभी तक में ये वीडियो  एक लाख से भी ज्यादा लोग देख और लाइक कर चुके हे। 



एक मनीष नाम के लड़के ने कहा ये तो पैसा वसूल मैच हे और एक विवेक नाम के लड़के ने कहा इस पक्षिओ को ट्रैन कइने किया हे। एक यूजर ने तो ये कहा की क्या कोई मुझे ऐसा मैच सीखा सकता हे।



धन्यवाद मित्रो ; यदि आपको ऐसे ही वीडियो और चाहिए तो आप हमें निसंकोच कमेंट कर सकते हे हम आपको ऐसे कई सारे वीडियो भेजते रहेंगे आप इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करिये।

Post a Comment
0 Comments

Ad Code