Kieron Pollard Announces Retirement From IPL Appointed As Batting Coach Of Mumbai Indians

 Kieron Pollard Announces Retirement मुंबई इंडियन के सुपरस्टार कीरोन पोलार्ड ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास लेने की घोषणा की। 35 वर्षीय बल्लेबाजी कोच के रूप में फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने रहेंगे।

Kieron Pollard Announces Retirement From IPL Appointed As Batting Coach Of Mumbai Indians


Kieron Pollard Announces Retirement


वेस्ट इंडीज ने एक बयान में कहा, "यह सबसे आसान निर्णय नहीं है क्योंकि मैं कुछ और वर्षों तक खेलना जारी रखना चाहता हूं, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ विचार-विमर्श के बाद मेरे पास एक फ्रेंचाइजी है जिसने इतना कुछ हासिल किया है जिसे करने की जरूरत है।" संक्रमण और अगर मैं अब एमआई के लिए नहीं खेलता हूं तो मैं खुद को एमआई के खिलाफ खेलते हुए नहीं देख सकता। 'एक बार एक एमआई हमेशा एक एमआई'। यह एमआई के लिए एक भावनात्मक अलविदा नहीं है, हालांकि मैं ipl में बल्लेबाजी कोच की भूमिका निभाने के साथ-साथ एमआई एमिरेट्स के साथ खेलने के लिए सहमत हो गया हूं।



Kieron Pollard ने कहा, "मेरे करियर का यह अगला अध्याय वास्तव में रोमांचक है और मुझे खेलने से लेकर कोचिंग तक खुद को बदलने की अनुमति देता है।"


Kieron Pollard Announces Retirement  : 35 वर्षीय ने आगे कहा, "मैं आईपीएल में [पिछले 13 सत्रों में सबसे बड़ी और सबसे सफल टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद गर्व और सम्मानित और धन्य हूं। इस शानदार टीम के लिए खेलना हमेशा से एक आकांक्षा थी और हालांकि मैं एक खिलाड़ी के रूप में आपको मिलने वाले आईपीएल की चर्चा को याद करूंगा, मुझे यह जानकर सुकून मिलता है कि मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैंने दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेला। उत्साही प्रशंसकों के सामने। मैंने हमेशा मैदान पर और बाहर उनके बिना शर्त समर्थन को महसूस किया है और उसकी सराहना की है। हमने साथ में 2011 और 2013 में चैंपियंस लीग और 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल जीता।


पावर-हिटर ने कहा, “मुझे मुंबई इंडियंस में हमारे कोचों, प्रबंधकों और अन्य बैकरूम सपोर्ट स्टाफ को बहुत धन्यवाद देना चाहिए और अब मैं इसमें शामिल हो गया हूं। हम उनकी निरंतर कड़ी मेहनत, समर्पण और सर्वोत्तम वातावरण बनाने की प्रतिबद्धता के बिना वर्षों में सफलता हासिल नहीं कर पाते और मैं उनके सफल दृष्टिकोण का अनुकरण करने के लिए तत्पर हूं। विशेष रूप से, मैं अपने अच्छे दोस्त रॉबिन सिंह को वर्षों से उनकी अच्छी सलाह और मार्गदर्शन के लिए विशेष श्रद्धांजलि देना चाहता हूं और जिनके जूते अब मैं भरता हूं। ”


"आज मैं भविष्य के प्रति आशा और उत्साह के साथ यह कदम उठा रहा हूं, यह जानते हुए कि मैं एक ऐसी संस्था में भूमिका निभाऊंगा, जिसके मूल्य मेरे साथ बहुत निकटता से जुड़े हैं, जहां" हम परिवार हैं।


Kieron Pollard ने मुंबई इंडियंस के लिए 189 आईपीएल मैच खेले हैं और 147.32 की स्ट्राइक रेट से 2316 रन बनाए हैं। ऑलराउंडर ने 69 विकेट लिए।


बिग हिटर 223 छक्कों के साथ आईपीएल में शीर्ष पांच छह हिटरों में शामिल है।

Post a Comment
0 Comments

Ad Code